साप्ताहिक राशिफल 3 - sharmaplus

Breaking

is web site se pandito ke karyo aur dharmik karyo ki puri jankari hindi me milti hai.

Featured Post

साप्ताहिक राशिफल 3




सप्ताहिक राशिफल देखने के लिए यह एक sharmaplus web site की   बढिया पोस्ट है ! जो की कोई भी यहाँ पर सप्ताहिक राशिफल देख सकता है ! तो आज की पोस्ट है ! साप्ताहिक राशिफल - 3 इसका मतलब होता है !  आज दिनांक - १४  मई  २०१८  से  लेकर  २० मई  २०१८ तक में सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल की जानकारी यहाँ पर उपलब्ध है ! पूरी राशि १२ है ! उसमे से प्रत्येक राशि का अलग - अलग राशिफल देखने को मिलेगा ! जो अपनी - अपनी राशियों का राशि फल देख सकता है !

sharmaplus



यह भी पढ़े -  

मेष - (Aries): मेष राशि यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा है !  इस हफ्ते में विद्यार्थी के लिए भी अच्छा समय है ! और आप सरकारी योजनाओं का लाभ भी ले सकते हैं !  और किसी की मदद भी आपको मिल सकती है ! इस हफ्ते में आप प्रगति की ओर अग्रसर रहेंगे जीवन में उतार चढ़ाव तो देखने को मिलते ही हैं !  आपको खाने के व्यंजनों में मन करेगा ! और आप के संतान भी अच्छी रहेगी !

वृषभ - (Taurus): आपके लिए सामान्य रहेगा ! और इस सप्ताह में आपके कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव जरूर आएंगे !  और आप समाज में भी अच्छा व्यवहार करेंगे ! और आपको कुछ यात्रा भी करनी पड़ सकती है !  और आपके अंदर साहस  रहेगा ! और आपके खर्चे भी अधिक हो सकते हैं ! उसके बावजूद भी आप आदमी ही अधिक रहेंगी  ! और विद्यार्थी वर्ग के लिए यह बहुत सचेत रहने का समय है !  वह ध्यान पूर्वक अपना अध्ययन करें जिससे उनको सफलता मिल सके !  और अब आप अपना समाज में भी अच्छा व्यवहार रखेंगे ! आप यदि कोई  संकल्प लेंगे तो उसे पूरा जरूर करेंगे ! और धार्मिक क्षेत्र में भी आप बहुत आगे रहेंगे ! 

मिथुन - (Gemini):  मिथुन राशि वाले के लिए यह सप्ताह अच्छा भी है ! और थोड़ा सा खराब  भी है ! इस सप्ताह में आपके पास धन अधिक रहेगा ! जिससे आप अपनी सभी आवश्यकताओं को पूरी कर सकेंगे ! और आप ऐसा आराम करेंगे विद्यार्थियों के लिए यह समय सचेत रहने का है !  वह ध्यानपूर्वक अध्ययन करें जिससे उस उसके मंजिल मिल सके ! और आपकी संतान भी प्रगति की ओर अग्रसित रहेगी ! यह समय आपको सचेत रहने का है क्योंकि आप सचेत नहीं रहेंगे तो आपको धोखा हो सकता है ! इसलिए आप बहुत सचेत रहें ! 



कर्क  - (Cancer): कर्क राशि वाले के लिए यह सप्ताह बहुत ही अनुकूल है ! बस थोड़ी सी सावधानी आपको रखनी है ! आप अपना क्रोध को नियंत्रण में रखें अथार्थ करो से दूर रहें ! यह आपके महत्वपूर्ण सावधानी है ! और आप अपने परिजनों के साथ मेलजोल से रहेंगे !  और आपको किसी दूसरे की मदद मिल जाएगी ! और आपको धन की भी प्राप्ति होगी और आप के लिए यह भी महत्वपूर्ण है !  कि आप कठिन मेहनत करें जिससे कि आपको सफलता मिलेगी ! और नौकरी के क्षेत्र में नौकरी मिलने की संभावना है ! और सरकारी कर्मचारी भी अच्छे रहेंगे !

 सिंह - (Leo): राशि वालों के लिए यह समय बहुत अनुकूल है ! तथा वे थोड़ी सी सावधानी भी रखें अपने मन और क्रोध को नियंत्रण रखें !  और  यह सफलता भी प्राप्त कर सकते हैं ! उसके पूरे पूरे संभावना है !  और  वह अपने परिजनों के साथ  अच्छा व्यवहार रखें ! और अपने संतान का भी ध्यान रखें ! इस सप्ताह में आपको बहुत धन प्राप्त हो सकता है ! जिससे कि आप खुश रहेंगे ! और आप अपनी विद्यार्थी जीवन में कुछ परेशानियों का सामना कर सकते हैं ! इसलिए आपको चाहिए कि वह अध्ययन के क्षेत्र में कठिन परिश्रम करते रहिए ! और सबकुछ आपके लिए अच्छा है ! 

कन्या -  (Virgo):  कन्या  राशि वाले लोगों के लिए यह समय बहुत सावधानीपूर्वक रहने का है ! आप की एक छोटी सी कमी आप को बहुत हानि कर सकते हैं ! इसलिए आपको बहुत सचेत रहना चाहिए !  हालांकि आपके लिए धन का योग तो है ! कि आपको धन प्राप्त होगा ! लेकिन  आप जब सावधान नहीं रहेंगे ! तब आपको अचानक हानि भी उठानी पड़ सकती है ! इसलिए  आपको बहुत सोच समझकर  सावधान रहना चाहिए ! और इस सप्ताह में आपके कार्यक्षेत्र में थोड़ा उतार चढ़ाव तो रहेगा ही ! आप इस सप्ताह में  किसी के आपत्ति  मोल ना ले ! विद्यार्थियों के लिए  यह समय अच्छा है वह  कठोर परिश्रम करके सफलता प्राप्त कर सकते हैं  ! 

तुला - (Libra):  तुला राशि वाले के लिए यह सकता है जैसा करेंगे वैसा ही भरेंगे इस प्रकार का है ! और आपको व्यापार में लाभ मिलने की संभावनाएं हैं ! और अपने परिवार का भी ध्यान रखें उनके स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान रखें ! और आप के संतान के लिए यह समय प्रगतिशील रहेगा ! विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अच्छा है ! वह समय पर कठिन मेहनत करें और सफलता प्राप्त कर सकते हैं ! और तुला राशि वाले को नकारात्मक विचारों से दूर रहना चाहिए और हो सकता है ! कि आपके जीवन में या इस सप्ताह में आपको कठिनाई अनुभव करनी पड़े ! या सुख प्राप्त करने के लिए कठिनाई का सामना करना पड़े ! इसमें आपको धैर्य रखना बहुत जरूरी है ! जिससे कि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकेंगे !  और इस सप्ताह में आपको यात्रा भी करनी पड़ सकती है !

यह भी पढ़े -  

मकानों की नीव पूजन सामग्री सूची

बिंदायक जी की कहानी

अथ श्री मणि कथा

पंच भीखू की कहानी  





वृश्चिक -  (Scorpio) : इस सप्ताह में आपको अपने परिजनों से सहयोग मिलेगा ! और आप अपनी रुचि के अनुसार कार्य करेंगे ! जिससे आपको लाभ मिलेगा ! और थोड़ा अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें ! आपको किसी मामलों में सफलता मिल सकती हैं ! और आपके अंदर सहास की वृद्धि हो सकती है ! आप अपने व्यापार को शांतिपूर्वक  और ईमानदारी से करें ! जिससे कि आपको अधिक लाभ होने की संभावना है ! और इस सप्ताह में आपका खर्चा अधिक हो सकता है !  इस लिए आप सोच समझ कर कार्य करे ! विद्यार्थियों के लिए  यह समय  कठोर परिश्रम  करने का है ! जिससे वे सफलता प्राप्त कर सके !  और आपकी संतान धार्मिक कार्यों में रूचि लेगी ! और आपका परिवारिक जीवन भी खुश हाल रहेंगा ! 


 ध नु (Sagittarius):  धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है ! आपको ज्ञान की वृद्धि होगी ! किसी चीज का आप गहराई से ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं ! और और विद्यार्थी के लिए अच्छे परिणाम मिलेंगे ! और आपको नौकरी मिलने की संभावना है ! और इस सप्ताह में आपका परिवार सुखी से रहेगा ! और आपको ध्यान देने योग्य बात यह है कि आप कोई भी कार्य करते हैं !  पहले उसे सोच समझ ले फिर ही कार्य करें ! उसका परिणाम अच्छा मिलेगा ! व्यापार के क्षेत्र में आप धन कमा सकते हैं !  यह भी आपके लिए अच्छा है !  आप अपनी सेहत का ध्यान रखें खाने पीने का विशेष ध्यान रखें ! 

मकर -  (Capricorn): यह समय बहुत सावधानी पूर्वक रहने का है ! आप विशेषकर अपने मन में क्रोध को नियंत्रण में करें नहीं तो  भारी पड़ जाएगा ! और आपका परिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा ! और आप आपके परिवार से भी खुश रहेंगे ! यदि आप व्यापार क्षेत्र में है तो आपको किसी और से सहयोग मिल सकता है ! जो कि आपको व्यापार का बढ़ा हुआ होगा ! इसके अलावा यह भी ध्यान रखें कि आप वाहन को भी सावधानी से चलाएंगे !  और सरकारी सुविधाओं का भी लाभ प्राप्त होगा !  आप के निर्णय से समाज वाले भी खुश रहेंगे !  और विद्यार्थियों को विशेष ध्यान देकर अध्ययन करना चाहिए जिससे उनको सफलता मिल सके !



कुंभ -  (Aquarius):  कुंभ राशि वालों के लिए विद्यार्थी वर्ग में कठोर मेहनत का अच्छा परिणाम मिलेगा ! और आपको ध्यान देने योग्य बात यह है ! कि आप अपनी आय और व्यय का संतुलन बनाए रखें ! हो सकता है कि आपको इस सप्ताह में अधिक खर्चा उठाना पड़ सकें ! आप व्यर्थ खर्चा नहीं करें ! इस सप्ताह में आपको यात्रा भी करनी पड़ सकती है ! और आप अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें ! नहीं तो बीमारियों का परिणाम भयानक होगा !  जिससे आपका खर्चा भी बढ़ेगा ! और आपकी संतान आपको खुश रखेगी ! आपको कमाने हेतु कहीं बाहर जाना पड़ सकता है !

मीन - (Pisces):  मीन राशि वाले विद्यार्थी वर्ग के लोग अपने अध्ययन के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी बहुत ध्यान रखें ! नहीं तो कई बीमारियों को परेशान पड़ सकता है ! और व्यापार के क्षेत्र में आपको लाभ होगा ! जिससे कि आप अपनी इच्छाओं की पूर्ति कर सकते हैं ! और आप के संतान से आप खुश रहेंगे !  इस सप्ताह में मीन राशि वाले लोगों का कार्यक्षेत्र बहुत अच्छा रहेगा !  और आपको अपने परिजनों से भी सहायता मिलेगी ! और धर्म के क्षेत्र में तो आप इस सप्ताह में बहुत ही आगे रहेंगे ! 



यह भी पढ़े -  

सोलह सोमवार व्रत कथा 

नागपंचमी  की कथा

श्री रामायण जी की आरती

नव रात्रा कैसे करते है

उपर जो १२ राशियां है उसमे हर एक राशि का अलग - अलग राशिफल दिया गया है ! यह पढकर हर कोई अपना साप्ताहिक राशिफल की जानकारी प्राप्त कर सकता है ! 

हमें यह आशा है ! की ये पोस्ट आपको जरुर ही पसंद आई होगी ! इसे like करना न भूले ! और अपने दोस्तों के साथ यह पोस्ट share भी जरुर करे ! और फिर भी आपके मन में इस पोस्ट से सम्बंधित कोई सवाल आपके मन में आता है तो वो कोमेंट भी जरुर करे !