साप्ताहिक राशिफल 1 - sharmaplus

Breaking

is web site se pandito ke karyo aur dharmik karyo ki puri jankari hindi me milti hai.

Featured Post

साप्ताहिक राशिफल 1


                साप्ताहिक राशिफल - 1





sharmaplus










सप्ताहिक राशिफल देखने के लिए यह एक बढिया पोस्ट है ! जो की कोई भी यहाँ पर सप्ताहिक राशिफल देख सकता है ! तो आज की पोस्ट है ! साप्ताहिक राशिफल -1 इसका मतलब होता है !  आज दिनांक - ५ फरवरी २०१८ से लेकर ११ फरवरी २०१८ तक में सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल की जानकारी यहाँ पर उपलब्ध है ! पूरी राशि १२ है ! उसमे से प्रत्येक राशि का अलग - अलग राशिफल देखने को मिलेगा ! जो अपनी - अपनी राशियों का राशि फल देख सकता है !

यह भी पढ़े -  






मेष -  (Aries): मेष राशि वाले लोग के लिए यह सप्ताह भाग्य शाली है ! और यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा है ! और आपके शत्रु आपसे पराजित होंगे ! समाज में भी आप अच्छे रहेंगें ! और आपके पहले किये गए काम का फल भी अच्छा रहेगां ! और वैवाहिक जीवन भी खुशीयों  से भरा रहेगा ! शुक्र आपकी राशि में होने से आपको लाभ ही प्रदान करेगा ! और आपको आपके सम्भन्धियों से भी आपको खुशी व लाभ ही होगा ! आपका काम भी आसान होगा ! आपको थोड़ी सावधानी भी रखनी चाहिये और नकारात्मक विचरों से दूर रहना आपके लिए उपुक्त होगा !  
         
वृषभ - (Taurus): वृषभ आपके लिए यह बहुत ही शुभ है ! और अच्छा है ! आपको इस सप्ताह में बहुत ही लाभ होगा !  और व्यापार में भी आप अच्छे रहेंगे ! और आपको संतान प्राप्त भी हो सकती है ! आपके घर में कोई शुभ कार्यों का आयोजन हो सकता है ! और शादी के लिए शुभ समाचर भी मिल सकता है ! व आपकी आय बढ़ सकती है ! आपका कोई नए आदमी से संपर्क हो सकता है ! आप यह सप्ताह आपका आराम से और अच्छा रहेगा ! आपको किसी नए कार्य में सफलता मिल सकती है ! बस आपको यह करना है ! की आप अपने आप में अनुशासन से रहे तथा बच्चों को भी ऐसा ही रखे बाकि सब कुछ आपके लिए बढिया है ! 

मिथुन - (Gemini):  मिथुन आपका यह सप्ताह शुरू में कुछ कठिन है इसके लिए आपको बहुत सावधानी से रहना होगा ! आपका व्यय थोड़ा अधिक हो सकता है ! और काम का दबाव रहेगा आप दूसरे के प्रति भी सावधानियां बरते ! दो –तीन दिन बाद आपका समय ठीक आ जायेगा ! मिथुन राशि में पढाई करने वाले की लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा है ! और राजगार के लिए भी अच्छा है ! सूर्य राशि में होने के कारण अच्छा होगा ! ववाहिक जीवन भी खुश हाल रहेगा ! आपको किसी की मदद भी मिल सकती है ! और दूसरे से साथ आपका संबंध अच्छा रहेगा !  


यह भी पढ़े - 

वृहस्पति वार व्रत कथा

वृहस्पति देव की कहानी

रामायण पाठ सामग्री सूची 




कर्क - (Cancer): कर्क यह सप्ताह आपके थोड़ा कुछ अनुकूल नहीं है ! आप चाहे तो अनुकूल बना भी सकते है ! विधार्थियों के लिए बहुत सावधानी का समय है ! की वो अपनी पढाई में विशेष ध्यान दे ! उसके बाद विधार्थियों का परिणाम अच्छा होगा ! और सप्ताह के शुरू में थोड़ा सचेत रहना होगा ! बाद में समय अच्छा रहेगा आपको धन की प्राप्ति हो सकती है ! आपके संबंधित से आपका मेल – जोल बढेगा जो आपकी मदद कारेगे ! आपके लिए कोई नई दिशा मिलेगी ! 


सिंह - (Leo): जैसा आपकी राशि का नाम है ! वैसे ही आपमें इस सप्ताह में आपका साहस भी है ! आप अपने साहस से इस समय को आपके अनुकूल भी कर सकते है ! आप अपने अंदर साहस का अनुभव करेगें ! आपको इस सप्ताह में खुशी भी होगी और लाभ भी होगा !  आपका व्यवसाय आपको लाभ की ओर ले जायेगा ! और आपको दूसरों से सहायता मिल सकती है ! जिससे आपके सभी कार्य पुरे होंगें ! आपकी राशि में चन्द्र चोथे स्थान पर है ! इससे आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है ! और आपके व्यवसाय पर थोड़ा दबाव हो सकता है ! आप किसी दूसरे से जल्दी ही तनाव ग्रस्त हो सकते है इसके प्रति आपको सावधान रहना चाहिए ! सप्ताह के अंत में आपका समय आपके अनुकूल होगा ! 



कन्या -  (Virgo): कन्या यह समय आपके लिए बहुत उत्तम है ! आपके आर्थिक मामलों का भी समाधान होगा ! आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिये की आप किसी के साथ भेद – भाव न करे ! और आपका  व्यापार बढ़ेगा तथा आपका पुराना धन भी आपको वापस मिल सकता है ! अचानक आपका व्यापार बढ़ सकता है ! आपके उपर लक्ष्मी देवी की क्रपा रहेगी और आपका ववाहिक जीवन भी अच्छा है ! धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि रहेगी ! आपको अपने से बड़ों से मार्गदर्शन प्राप्त होंगे ! आप दूसरों के साथ व्वहार सावधानी से करे ! 

तुला - (Libra): तुला यह सप्ताह आपके लिए कुछ कठिन है ! और आगे चलकर शुभ भी है ! इसलिए आपको सचेत रहना होगा ! आप जब वाहन चलते है तो आपको सावधानी से चलाना चाहिये ! यही आपके लिए अच्छा रहेगा और आप आय और खर्चा का भी ध्यान रखे ! आपके ऊपर थोड़ा काम का दबाव रहेगा ! यहाँ पर आपको कार्य सावधानी से करने चाहिये ! सप्ताह के दूसरे दिन शुक्र आपकी राशि में पाँचवे स्थान पर आएगा ! तब समय आपका शुभ रहेगा ! और आपको अपने संबंधियों से शुभ समाचार मिल सकता है ! और आप काम में अपनी रूचि लेगे और कार्य करेगें ! 

वृश्चिक -  (Scorpio) : वृश्चिक आपका सप्ताह शुरू आत में अच्छा है ! और बीच में कुछ कठिनाई है ! और बाद अच्छा रहेगा ! आपका सप्ताह शरुआत अच्छा तो है ! ही आप अपने कार्यों से अपने परिवार के लिए भी समय निकाल सकते है ! और सप्ताह के दूसरे और तीसरे दिन आपके परिवार से कुछ कठिनाई आ सकती है ! अत : आपको सचेत रहना चाहिये ! और आप अपने मन पर नियंत्रण रखे ! उसके बाद शुक्र आपकी राशि में होगा ! जो की आपको लाभ प्रदान करेगा ! जिससे आपको लाभ होगा आपके रोजगार में सुधार होगा ! घर पर भी खुश हाली रहेगी और आपके भाग्य का भी उदय होगा !  

धनु - (Sagittarius): धनु आपका यह सप्ताह बहुत ही अच्छा है !  आपके घर में सुख शांति बनी रहेगी ! और आपके कार्य पूर्ण होंगे ! आप अपने व्यावसाय को भी सही तरीके से चला पायेगे ! और उसमे आपको लाभ होगा ! और आप किसी दूसरे के लिए भी पैसे खर्च कर सकते है ! और आप अपने मन में सकारात्मक विचार सोचेगे ! ववाहिक जीवन भी खुशी से भरा होगा ! शुक्र आपकी राशि में होने से आपके विरोधी आपसे पराजित होगे ! और आपको अन्य प्रकार से भी लाभ ही लाभ होगा ! 

मकर -  (Capricorn): मकर यह सप्ताह आपके लिए शुरू में कुछ अच्छा है ! और बाद में बीच में कुछ कठिन भी है ! और भी अच्छा रहेगा ! शुरू में आपके संबंधित आपका बहुत सहयोग देगे ! और आपको रोजगार कार्यों में सफलता मिल सकती है ! आपकी संतान से खुशी मिलेगी बाद में कुछ सचेत रहने का समय है ! आप किसी से लिखा - पढ़ी करने में काफी सावधानी बरते नहीं तो आपको भरी नुकसान हो सकता है ! और इस सप्ताह में आपको लालच से काफी दूर रहना चाहिए ! ऐसा आप न करे ! नहीं तो नुकसान ही होगा ! फिर सप्ताह से अंत में तो आपका समय लाभ और शुभ होगा !   

कुंभ -  (Aquarius): कुंभ यह सप्ताह आपके लिए कुछ अच्छा और कुछ कठिनाई से भरा है ! अत : कुछ सावधानी से चले तो आपका सप्ताह अच्छा भी है ! व्यावसाय करने वालो के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा है ! और व्यावसाय में लाभ भी देगा ! बीमार व्यक्ति की बीमारी भी दूर होगी और स्वास्थ्य ही अच्छा होगा ! फिर सप्ताह के बीच में ऐसा है ! की आप कोई निर्णय लेते है तो वह बहुत सोच विचार कर ले ! यह सावधान रहना चाहिये ! और कुछ स्वास्थ्य पर भी ध्यान दे ! किसी दूसरे आदमी से धोखा हो सकता है ! इसके प्रति सचेत रहे ! आप दूसरों से सोच समझ कर बोले जिससे वो आपकी मदद कर सके ! विधार्थी खूब मेहनत करे ऐसी सावधानी रखे फिर आपको यह सप्ताह लाभ दायक रहेगा ! 

यह भी पढ़े - 

वेदी कैसे बनाये

नव रात्रा कैसे करते है      

चरु कैसे बनाते है  

मीन - (Pisces): मीन यह सप्ताह आपके लिए शुरू में कुछ कठिन है ! और बाद में अच्छा रहेगा यह सप्ताह इसके शुरू में तो आपको आर्थिक कठिनाई हो सकती है आप किसी से उधार लेने को भी मजबूर हो सकते है ! इससे अच्छा तो यहि होगा की आप सोच समझ कर ही खर्च करे व्यर्थ खर्च न करे ! आपके विरोधी बढ़ सकते है ! तो आपको सचेत रहना चाहिये ! वरना आपको काफी नुकसान हो सकता है ! सप्ताह के बीच से लास्ट सप्ताह तक अच्छा समय है ! यहाँ सुख –साधनों की प्राप्ति होगी ! ववाहिक जीवन खुशी से रहेगा ! सप्ताह के अंत में ग्रह स्तिथियाँ आपके अनुकूल रहेगी ! युवा वर्ग में नौकरी – पेशा के अवसर बढ़ेंगे ! कारोबार में भी लाभ प्राप्त होगा और अन्य लाभ भी होगा ! 

उपर जो १२ राशियां है उसमे हर एक राशि का अलग - अलग राशिफल दिया गया है ! यह पढकर हर कोई अपना साप्ताहिक राशिफल की जानकारी प्राप्त कर सकता है ! 

हमें यह आशा है ! की ये पोस्ट आपको जरुर ही पसंद आई होगी ! इसे like करना न भूले ! और अपने दोस्तों के साथ यह पोस्ट share भी जरुर करे ! और फिर भी आपके मन में इस पोस्ट से सम्बंधित कोई सवाल आपके मन में आता है तो वो कोमेंट भी जरुर करे !